जब राष्ट्रीय युवा मोर्चा टीम के साथ श्रीनगर लाल चौक से कारगिल विजय स्मारक तक बाइक से मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहा था।

ये कारगिल यात्रा की कुछ यादें हैं। जब राष्ट्रीय युवा मोर्चा टीम के साथ श्रीनगर लाल चौक से कारगिल विजय स्मारक तक बाइक से मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहा था। कारगिल शहादत के उन शहीदो के जोश को मैंने कारगिल स्मारक में महसूस किया हैं।

Read More

इंटर्नशिप कार्यक्रम आरंभ करने के लिए NITTTR भोपाल के पदाधिकारियों से हुई गुरुकुल की बैठक

इंटर्नशिप कार्यक्रम आरंभ करने के लिए NITTTR भोपाल के पदाधिकारियों से हुई गुरुकुल की बैठक में, गुरुकुल की ओर से परेश पाठक जी, अखिलेश खंडेलवाल जी, मनीष परदेशी जी और शशांक जैन उपस्थित रहे।

Read More

“शहीदों को समर्पित, एक पौधा

“शहीदों को समर्पित, एक पौधा से दें श्रद्धांजलि” यह वाक्य अच्छा संदेश देता है कि हम अपने वीर शहीदों को याद करते हुए एक पौधे का समर्पण कर सकते हैं। यह एक प्राकृतिक और स्थायी तरीका होता है उनकी याद में श्रद्धांजलि अर्पित करने का। इस संदेश से हम समझते हैं कि पौधे न तो…

Read More

कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ

कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला नर्मदापुरम द्वारा विशाल मशाल यात्रा कारगिल शहीदों के सम्मान में निकाली गई।

Read More

नर्मदापुर युवा मंडल नर्मदापुरम द्वारा आज हमारे देश की आन बान शान राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का जन्मदिन कार्यक्रम माँ नर्मदा के तट

नर्मदापुर युवा मंडल नर्मदापुरम द्वारा आज हमारे देश की आन बान शान त्याग,बलिदान,शांति और एकता के प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का जन्मदिन (अंगीकरण दिवस) कार्यक्रम माँ नर्मदा के तट परमहंस घाट पर तिरंगा लहराकर मनाया गया।

Read More

एक पेड़ माँ के नाम “नर्मदापुर युवा मंडल नर्मदापुरम”

प्रधानमंत्री Narendra Modi जी के आह्वान पर “एक पेड़ माँ के नाम”अभियान के अंतर्गत आज नर्मदापुर युवा मंडल नर्मदापुरम एवं डॉ. सावित्री पाठक सामजिक एवं शैक्षणिक संस्था भोपाल के पदाधिकारियों के साथ पीएम श्री ऑफ़ एक्सीलेंस शासकीय नर्मदा महाविद्यालय में पौधरोपण किया। #एक_पेड़_मॉं_के_नाम

Read More